जब ऐश्वर्या की जगह रानी मुखर्जी ने ली!

अदाकारा रानी मुखर्जी बॉलीवुड में एक बेहतर दोस्त के तौर पर भी जानी जाती हैं। यहीं उन्होंने उस वक्त साबित कर दिखाया जब निर्देशक संजय लीला भंसाली अपने मेगा टीवी सीरियल सरस्वतीचंद्र के फर्स्ट लुक का अनावरण उनके हाथों चाहते थे।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई: अदाकारा रानी मुखर्जी बॉलीवुड में एक बेहतर दोस्त के तौर पर भी जानी जाती हैं। यहीं उन्होंने उस वक्त साबित कर दिखाया जब निर्देशक संजय लीला भंसाली अपने मेगा टीवी सीरियल सरस्वतीचंद्र के फर्स्ट लुक का अनावरण उनके हाथों चाहते थे।
निर्देशक संजय लीला भंसाली रानी के अच्छे दोस्त हैं और रानी ने पिछले दिनों मुंबई में सरस्वतीचंद्र के पोस्टर का भंसाली के कहने पर अनावरण किया।

डीएनए के साथ बातचीत में सूत्रों ने बताया कि निर्देशक संजय लीला भंसाली ने ऐश्वर्या के साथ 3 फिल्में की है और रानी के साथ दो फिल्में। दोनों अदाकाराओं से भंसाली की अच्छी दोस्ती है। भंसाली चाहते थे कि उनके टीवी सीरियल सरस्वतीचंद्र के फर्स्ट लुक का अनावरण ऐश्वर्या के हाथों हो लेकिन ऐसा नहीं हो सका। उसके बाद यह मौका रानी को मिला और रानी ने संजय लीला भंसाली को निराश नहीं किया, उन्होंने फर्स्ट लुक रिलीज के लिए हामी भर दी।
गोवर्धनराम माधवराम त्रिपाठी द्वारा इसी नाम से लिखे गए गुजराती उपन्यास पर आधारित इस शो का प्रसारण 25 फरवरी से एक मनोरंजन चैनल पर होगा।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.