फिल्‍म मार्केट-2 में नजर आएंगी मनीषा कोईराला

न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहीं अभिनेत्री मनीषा कोईराला ने निर्देशक जय प्रकाश की आने वाली फिल्म `मार्केट 2` के लिए हां कर दिए हैं। मनीषा गर्भाशय के कैंसर से पीड़ित हैं और न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही हैं। निर्देशक जय प्रकाश ने कहा कि मनीषा मेरे लिए भाग्यशाली हैं।

मुंबई : न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहीं अभिनेत्री मनीषा कोईराला ने निर्देशक जय प्रकाश की आने वाली फिल्म `मार्केट 2` के लिए हां कर दिए हैं। मनीषा गर्भाशय के कैंसर से पीड़ित हैं और न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही हैं। निर्देशक जय प्रकाश ने कहा कि मनीषा मेरे लिए भाग्यशाली हैं। वह मेरी फिल्म `मार्केट` में भी थी, मैंने `मार्केट 2` की पटकथा पर उनसे बातचीत की थी। उन्हें यह पसंद आई थी। वह इलाह करा कर वापस आ रही हैं, मैं फिर से उन्हें यह पटकथा सुनाऊंगा।
ज्ञात हो कि वर्ष 2003 में प्रदर्शित हुई `मार्केट` में मनीषा ने एक ऐसी औरत का किरदार निभाया था, जिसे उसका पति वेश्यालय में बेच देता है। 42 वर्षीय मनीषा पिछले साल दिसंबर में न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में भर्ती हुई थीं। अभी उन्होंने यहां अपनी कीमोथेरेपी कराई है। उनके प्रबंधक सुब्रतो घोष ने कहा कि वह जुलाई में वापस आ रही हैं।
वर्ष 1991 में मनीषा ने फिल्म `सौदागर` में मुख्य भूमिका निभाई थी, इसके बाद इन्होंने `दिल से`, `1942: ए लव स्टोरी` और `लज्जा` जैसी सफल फिल्मों में अभिनय किया। मनीषा को आखिरी बार निर्देशक रामगोपाल वर्मा की फिल्‍म `भूतनाथ रिटर्न` में देखा गया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.