रणबीर कपूर की हुई सर्जरी?

Last Updated: Wednesday, May 22, 2013 - 13:25

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: अभिनेता रणबीर कपूर के सर्जरी होने की खबर है। एक अखबार के मुताबिक हाल ही में रणबीर की छाती में एक गांठ थी, जिसे एक मामूली सर्जरी के जरिए हटाया गया है। इसके लिए रणबीर को एक मामूली सर्जरी की प्रक्रिया से गुजरना पड़ा। इस सर्जरी के दौरान उन्हें कुछ घंटे अस्पताल में रुकना पड़ा और अगले ही दिन वह फिर काम पर लौट आए।
अखबार के सूत्रों के मुताबिक रणबीर की सर्जरी 12 मई को हुई थी, और अभी तक रणबीर की चेस्ट पर पट्टी बंधी हुई है। लेकिन चोट की परवाह नहीं करते हुए रणबीर ने अपनी को स्टार दीपिका के साथ फिल्म (ये जवानी है दीवानी) के प्रमोशन में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी।
सूत्रों का कहना है कि रणबीर इस वक्त पीठ में दर्द से जूझ रहे हैं। रणबीर इस वक्त देर शाम तक काम करते हैं। उन्होंने इस दौरान सिर्फ एक ही दिन की छुट्ठी ली। सर्जरी के बाद भी उन्होंने आराम नहीं किया और वह दीपिका के साथ अपनी फिल्म ये जवानी है दीवानी के प्रमोशन में जोर-शोर से जुट गए।
बताया जा रहा है कि उनका ऑपरेशन मामूली था और अब वह काम करने के लिए बिल्कुल फिट है। रणबीर-दीपिका की फिल्म ये जवानी है दीवानी इसी महीने रिलीज हो रही है। इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह 100 करोड़ का बिजनेस कर सकती है।



First Published: Wednesday, May 22, 2013 - 13:25


comments powered by Disqus