शाहरूख-प्रियंका की दोस्‍ती फिर चढ़ने लगी परवान!

यदि आप सोच रहे थे कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान और प्रियंका चोपड़ा ने अफसाने भरे अपनी दोस्‍ती पर विराम लगा दिया है तो यह खबर आपको जरूर चौंकाएगी।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई : यदि आप सोच रहे थे कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान और प्रियंका चोपड़ा ने अफसाने भरे अपनी दोस्‍ती पर विराम लगा दिया है तो यह खबर आपको जरूर चौंकाएगी। एक रिपोर्ट के हवाले से सूत्रों के अनुसार, दोनों कलाकार अभी भी आपस में एक-दूसरे से संपर्क गांठे हुए हैं। गौर हो कि पिछले साल इन दोनों को कई जगहों पर एक साथ देखा गया था और इनके बीच काफी घनिष्‍ठता नजर आई थी।
शाहरूख के पत्‍नी गौरी के साथ मतभेदों संबंधी खबरों के बाद इन दोनों एक-दूसरे से कुछ दूरी बना ली थी। कथित तौर पर प्रियंका ने 2 नवंबर को शाहरूख खान के जन्‍मदिन पर उकने ऑफिस में फूलों का बुके भेजा था। जबकि बर्थडे पार्टी में आने वाले मेहमानों की सूची में प्रियंका का जिक्र नहीं था।
ऐसे में इस बात को बल मिलता है कि शाहरूख और प्रियंका की दोस्‍ती फिर से परवान चढ़ने लगी है? अब देखना यह होगा कि दोनों कलाकार इस बारे में क्‍या कहते हैं!

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.