सलमान के साथ फिल्‍म साइन करने से सुभाष घई का इनकार

फिल्‍म निर्माता सुभाष घई ने `टाइगर` सलमान खान के साथ किसी फिल्‍म को साइन करने से इनकार किया है। इससे पहले यह अनुमान लगाया जा रहा था कि बॉक्‍स ऑफिस के बादशाह सलमान खान ने सुभाष घई के अगले प्रोजेक्‍ट के लिए काम कर सकते हैं। अब यह अनुमान महज अफवाह साबित हुई है।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई : फिल्‍म निर्माता सुभाष घई ने `टाइगर` सलमान खान के साथ किसी फिल्‍म को साइन करने से इनकार किया है। इससे पहले यह अनुमान लगाया जा रहा था कि बॉक्‍स ऑफिस के बादशाह सलमान खान ने सुभाष घई के अगले प्रोजेक्‍ट के लिए काम कर सकते हैं। अब यह अनुमान महज अफवाह साबित हुई है।
फिल्‍म निर्माता घई ने यह स्‍पष्‍ट किया कि उन्‍होंने सलमान खान को अभी तक साइन नहीं किया है। हालांकि यह स्‍वीकार किया कि 15 अगस्‍त को यशराज स्‍टूडियो में `एक था टाइगर` की स्‍क्रीनिंग के दौरान उनकी सलमान खान से मुलाकात हुई थी। घई की सलमान के साथ उनके मौजूदा प्रोजेक्‍ट को लेकर भी चर्चा हुई लेकिन अपनी किसी संभावित प्रोजेक्‍ट को लेकर अभिनेता के साथ कोई बातचीत नहीं हुई।
सुभाष घई बीते 17 अगस्‍त से बेंगलुरु मे हैं और अपनी आगामी प्रोजेक्‍ट को पूरा करने में व्‍यस्‍त हैं। फिल्‍म साइन करने को लेकर उठे अफवाह को उन्‍होंने आधारहीन करार दिया।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.