सूखा प्रभावित किसानों की मदद करेंगे सलमान

महाराष्ट्र के सूखा प्रभावित इलाकों के किसानों को राहत मुहैया कराने के लिए अभिनेता सलमान खान और सुजुकी मोटर्स ने हाथ मिलाया है।

मुंबई: महाराष्ट्र के सूखा प्रभावित इलाकों के किसानों को राहत मुहैया कराने के लिए अभिनेता सलमान खान और सुजुकी मोटर्स ने हाथ मिलाया है।
खान के एनजीओ बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन और सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्रा.लि. ने 100 बेहतर गुणवत्ता के पानी के टैंक दान में दिए हैं। बीड़, उस्मानाबाद, जालना, औरंगाबाद और नांदेड़ के सूखा प्रभावित लोगों को पिछले कुछ दिनों के दौरान दिए गए हर टैंक में 2000 लीटर पानी रखने की क्षमता है।
पानी के टैंक नागपुर से खरीदे गए हैं और उन्हें संबंधित जिलों के कलेक्टरों को पहुंचाया जा रहा है ताकि बुनियादी स्तर पर सीधा लाभ पहुंचाया जा सके।
खान ने गुरुवार को कहा कि यह महाराष्ट्र में अब तक की सबसे खराब प्राकृतिक आपदा है। इस प्रयास से हालांकि राज्य के सर्वाधिक प्रभावित जिलों को कुछ राहत पहुंचने की उम्मीद है।
अपने एनजीओ के प्रयास को सफल बनाने की दिशा में सहयोग देने के लिए सलमान ने सुजुकी मोटर्स इंडिया की सराहना की। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.