सोनम की जगह में रैम्प पर चले अनिल कपूर

डेल्ही काउचर वीक (डीसीडब्ल्यू) के दौरान अभिनेता अनिल कपूर और उनके भतीजे अभिनेता अर्जुन कपूर अभिनेत्री सोनम कपूर की अनुपस्थिति की भरपाई करते नजर आए।

नई दिल्ली: डेल्ही काउचर वीक (डीसीडब्ल्यू) के दौरान अभिनेता अनिल कपूर और उनके भतीजे अभिनेता अर्जुन कपूर अभिनेत्री सोनम कपूर की अनुपस्थिति की भरपाई करते नजर आए। अर्जुन ने कहा कि वे दोनों डिजायनर मसाबा की नियमित ग्राहक सोनम कपूर के कार्यक्रम में न पहुंच पाने के कारण इसमें शामिल हुए हैं। इससे एक अच्छी बात यह हुई कि चाचा-भतीजे को साथ समय बिताने का मौका मिला।
फैशन शो में शुक्रवार की शाम निर्माता बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर काले रंग की शेरवानी और सफेद रंग के चूड़ीदार में अपने चाचा अनिल कपूर के साथ रैम्प पर नजर आए। अनिल ने भी काले रंग की शेरवानी पहनी थी। अनिल कपूर की बेटी और अर्जुन की चचेरी बहन सोनम कपूर मसाबा के डिजाइंस की प्रशंसक हैं। चाचा-भतीजे की जोड़ी सोनम की गैरहाजिरी की भरपाई करने में कामयाब रही।
अनिल ने कहा, सोनम कार्यक्रम में नहीं पहुंच सकीं इसलिए हमें यह मौका मिला, तो मौके को क्यों गंवाना। वैसे भी महंगे और शानदार कपड़े पहनकर रैम्प पर चलना मुझे हमेशा अच्छा लगता है। मशहूर ब्रांड सत्य पॉल की डिजाइनर मसाबा ने कहा कि उनका संग्रह खास कर आधुनिक और नए जमाने की दुल्हनों के लिए है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.