सोनाक्षी ‘बुलेट राजा’ से मचाएंगी धमाल, दिखेंगी नए रूप में

‘दबंग’ फिल्म की प्रसिद्ध अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा फिल्म ‘बुलेट राजा’ में पहली बार एक आधुनिक लड़की की भूमिका में दिखाई देंगी और उनका पहला शूट इसी सप्ताह कोलकाता में शुरू होगा।

नई दिल्ली : ‘दबंग’ फिल्म की प्रसिद्ध अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा फिल्म ‘बुलेट राजा’ में पहली बार एक आधुनिक लड़की की भूमिका में दिखाई देंगी और उनका पहला शूट इसी सप्ताह कोलकाता में शुरू होगा।
‘साहेब, बीबी और गैंगस्टर’ जैसी सफल फिल्म के निर्माता राहुल मित्रा ने बताया, ‘अब तक सोनाक्षी ज्यादातर ग्रामीण परिवेश की लड़की के किरदार निभाती रही हैं लेकिन मेरी नई फिल्म ‘बुलेट राजा’ में वह एक शहरी बंगाली लड़की की भूमिका में दिखाई देंगी जो आज के दौर की खुले विचारों वाली, पढ़ी लिखी और तेज तर्रार लड़की है।’
उन्होंने कहा, ‘हम कोलकाता में जल्द ही फिल्मांकन करने जा रहे हैं और इस शूट में सोनाक्षी और सैफ अली खान साथ होंगे। वहां इन दोनों पर एक रोमांटिक गाना शूट किया जायेगा जिसका संगीत साजिद वाजिद ने तैयार किया है।’
उन्होंने कहा कि फिल्म बुलेट राजा की शूटिंग का पहला दौर लखनऊ में पूरा हो चुका है और कलकत्ता शूट के बाद वापस मुंबई में आगे की शूटिंग करेंगे जिसके बाद दोबारा लखनऊ में शूटिंग की जाएगी।
मित्रा ने कहा कि फिल्म बुलेट राजा उत्तर प्रदेश के आज के हालात को पृष्ठभूमि में रखकर बनाई गई है और यह दो दोस्तों की कहानी है। यह ‘एक्शन’ से भरपूर मजेदार फिल्म है जिसमें उत्तर प्रदेश में ‘गुंडई के उभार’ को दिखाया गया है।
उन्होंने कहा कि इस बड़े बजट की फिल्म के मुख्य किरदारों में सैफ अली खान, सोनाक्षी सिन्हा, जिमी शेरगिल, इरफान खान, चंकी पांडे, राजबब्बर, शरद सक्सेना और रविकिशन शामिल हैं।
मित्रा ने कहा कि इस फिल्म से उन्हें काफी उम्मीद है और इसे छह सितंबर को रिलीज किया जाएगा।
उन्होंने कहा, ‘आठ मार्च को मैं अपनी फिल्म ‘साहेब, बीबी और गैंगस्टर रिटर्न’ रिलीज करने जा रहा हूं जिसके मुख्य कलाकारों में जिमी शेरगिल, माही गिल, इरफान खान, राज बब्बर, गौरव दीक्षित इत्यादि शामिल हैं।’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.