हॉलीवुड गायिका रिहाना के खिलाफ खोला मोर्चा

एक मादक पदार्थ विरोधी संगठन ने ब्रिटिश फैशन कंपनी ‘रीवर आइसलैंड’ के शीर्ष अधिकारियों से अनुरोध किया है कि वे सिगरेट पीते तस्वीर खिंचवाने वाली गायिका रिहाना के साथ काम करना बंद कर दें।

लंदन : एक मादक पदार्थ विरोधी संगठन ने ब्रिटिश फैशन कंपनी ‘रीवर आइसलैंड’ के शीर्ष अधिकारियों से अनुरोध किया है कि वे सिगरेट पीते तस्वीर खिंचवाने वाली गायिका रिहाना के साथ काम करना बंद कर दें। सिगरेट मारिजुआना से भरी लगती है। संगठन उन बच्चों को लेकर चिन्तित है जो रिहाना को अपना आदर्श मानते हैं।
‘लूसी डावे आफ द कैन्नाबिस संक सेंस’ संगठन ने ‘डेली मिरर’ से कहा कि ‘रीवर आइसलैंड’ को रिहाना के साथ काम करना बंद करना चाहिए क्योंकि वह युवाओं की आदर्श हैं लेकिन उन्होंने निराशाजनक कदम उठाया है। ‘रीथिंक मेंटल इलनेस’ धर्मार्थ संगठन के सीईओ पॉल जेनकिंस ने मारिजुआना को कानूनी मान्यता का समर्थन करने वाली रिहाना की आलोचना की है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.