‘गुलाब गैंग' में काफी ताकतवर है मेरा रोल : माधुरी

फिल्म ‘गुलाब गैंग’ में धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं जो महिलाओं के एक समूह के जरिए औरतों के हक एवं अधिकारों की लड़ाई लड़ती है। माधुरी का कहना है कि इस फिल्म में उनका किरदार काफी ताकतवर है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई : फिल्म ‘गुलाब गैंग’ में धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं जो महिलाओं के एक समूह के जरिए औरतों के हक एवं अधिकारों की लड़ाई लड़ती है। माधुरी का कहना है कि इस फिल्म में उनका किरदार काफी ताकतवर है।
माधुरी इस फिल्म में रज्जो की भूमिका में हैं। रज्जो महिलाओं के एक समूह का गठन करती है। ये महिलाओं गुलाबी साड़ी पहनती हैं और बुंदेलखंड इलाके में महिलाओं पर होने वाले अन्याय के खिलाफ लड़ती हैं।
एक समाचार पत्र के मुताबिक एक ज्वैलरी स्टोर के उद्घाटन के मौके पर माधुरी ने कहा, ‘इस फिल्म में मेरी भूमिका काफी ताकतवर है। एक अभिनेत्री होते हुए मैं इस भूमिका को लेकर काफी उत्साहित हूं। इस फिल्म के जरिए जो संदेश दिया गया है वह भी काफी महत्वपूर्ण है।’
माधुरी ने इस फिल्म में एक्शन दृश्य भी किए हैं। उन्होंने कहा, ‘फिल्म में मेरे ऊपर एक्शन दृश्य फिल्माए गए हैं। ऐसे एक्शन दृश्य मैंने कभी नहीं किए हैं।’
इस फिल्म का निर्देशन सौमिक सेन ने किया है। बतौर निर्देशक सेन की यह पहली फिल्म है जबिक फिल्म का निर्माण अनुभव सिन्हा ने किया है। इस फिल्म में जूही चावला, माही गिल और तनिष्ठा चटर्जी का भी अहम रोल है।
(फोटो सौजन्य-DNA)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.