‘रॉकस्टार’ ने 3 दिन में कमाए 64 करोड़

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म ‘रॉकस्टार’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार इंट्री की है। फिल्म रिलीज होने के पहले तीन दिनों में ही 64 करोड़ रुपये की कमाई की है।


बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म ‘रॉकस्टार’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार इंट्री की है। फिल्म रिलीज होने के पहले तीन दिनों में ही 64 करोड़ रुपये की कमाई की है। सिनेविजन लिमिटेड और इरोज इंटरनेशनल द्वारा निर्मित इस फिल्म को पूरी दुनिया के 2,500 से ज्यादा सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया गया। फिल्म क निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है।

 

प्रदर्शन के पहले तीन दिनों में भारत से ‘रॉकस्टार’ ने 53 करोड़ और विदेशों से 11 करोड़ रूपये की कमाई की। फिल्म की निर्माण लागत 60 करोड़ रूपये है और इस पर मिलीजुली प्रतिक्रिया देखी गई लेकिन रणबीर के प्रदर्शन की सभी ने प्रशंसा की। फिल्म के समीक्षकों और प्रशंसकों ने युवा अभिनेता के प्रदर्शन को अब तक का उनका सर्वोत्तम प्रदर्शन माना और फिल्म अभिनेत्री शबाना भी इस बात से राजी हैं।

 

प्रसिद्ध अभिनेत्री शबाना आजमी ने अभिनेता रणबीर कपूर के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा कि यह फिल्म उनके दिल में अंकित हो गई है। हिंदी सिनेमा एक मुकाम पर पहुंच गया है। ‘रॉकस्टार’ में पाकिस्तान मूल की अमेरिकी मॉडल नरगिस फाखरी और ब्राजील के मॉडल मौफिद अजीज जैसे दो नए चेहरों सामने आए हैं। यह फिल्म पूरी दुनिया में धूम मचा रही है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.