‘शॉर्टकर्ट रोमियो’ में अमिषा पटेल का Hot & Bold तड़का

अदाकारा अमिषा पटेल सुसी गणेशन की फिल्म ‘शॉर्टकर्ट रोमियो’ की जोरदार कमबैक के मूड में हैं क्योंकि इस फिल्म में उनका लीड रोल है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: अदाकारा अमिषा पटेल सुसी गणेशन की फिल्म ‘शॉर्टकर्ट रोमियो’ की जोरदार कमबैक के मूड में हैं क्योंकि इस फिल्म में उनका लीड रोल है। अमिषा ने इस फिल्म में निगेटिव किरदार निभाया है और इसके प्रचार-प्रसार में उन्होंने कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है। इस फिल्म में उनके लव मेकिंग सींस की भी खूब चर्चा है। अमिषा का नील नीतिन मुकेश के साथ हॉट सींस खूब चर्चा में है। बताया जा रहा है कि फिल्म में अमिषा ने भरपूर बोल्ड सींस दिए है।
खबरों के मुताबिक इस फिल्म में वह अपनी शादीशुदा जिंदगी से ऊब चुकी अमीर औरत बनी हैं। अपने पैसों के दम पर अपनी काम इच्छा की तृप्ति के लिए वह बाहरी जरिया अपनाती हैं और शॉर्टकट रोमियो के चंगुल में फंस जाती हैं। इस फिल्म में नील और पूर्व मिस इंडिया पूजा गुप्ता के बीच लिप लॉक किस सीन की भी खूब चर्चा है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.