`दबंग 2` की रिकार्ड कमाई जारी, पांच दिन में बटोरे 93 करोड़ रुपये

सही मायनों में बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की बॉक्‍स ऑफिस पर दबंगई का क्रम जारी है। उनकी हालिया फिल्‍म दबंग 2 महज पांच दिन में ही 100 करोड़ रुपये की कमाई के करीब पहुंच गई है।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई: सही मायनों में बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की बॉक्‍स ऑफिस पर दबंगई का क्रम जारी है। उनकी हालिया फिल्‍म दबंग 2 महज पांच दिन में ही 100 करोड़ रुपये की कमाई के करीब पहुंच गई है। यह बात अब तय हो गई कि यह जल्‍द ही सौ करोड़ के क्‍लब में शामिल हो जाएगी। बता दें कि सलमान की अब तक पांच फिल्‍में सौ करोड़ के क्‍लब में शामिल हो चुकी है।
जानकारी के अनुसार, फिल्‍म जगत के ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक मंगलवार शाम तक `दबंग 2` ने देश भर में 93.16 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। `दबंग 2` ने `एक था टाइगर` का भी रिकॉर्ड तोड़ डाला है। आपको बता दें कि इस फिल्म ने पहले वीकैंड में 57 करोड़ रुपये कमाए।
`दबंग 2` ने अपनी रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को 21.10 करोड़ की कमाई की थी। अब इस बात में कोई शक नहीं है कि सलमान खान की यह फिल्म जल्द 100 करोड़ क्लब का हिस्सा बन जाएगी। आज 47 साल के हुए सलमान खान के लिए जन्‍मदिन का इससे बेहतर तोहफा और क्‍या हो सकता है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.