`विश्वरूप` 150 करोड़ की करेगी कमाई: कमल हसन

अभिनेता, निर्माता कमल हसन को उम्मीद है कि उनकी बहुप्रचारित फिल्म विश्वरूप को बाक्स आफिस पर 150 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करेगी।

नई दिल्ली : अभिनेता, निर्माता कमल हसन को उम्मीद है कि उनकी बहुप्रचारित फिल्म विश्वरूप को बाक्स आफिस पर 150 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करेगी। इस फिल्म को देश की सबसे महंगी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है। फिल्म हिंदी व अंग्रेजी में एक साथ 11 जनवरी को पर्दे पर आनी है। फिल्म में कमल हसन प्रमुख भूमिका में हैं। उनके साथ पूजा कुमार, राहुल बोस, एंद्रिया जेरेमिया व जयदीप अहलावत है।
फिल्म का बजट 95 करोड़ रुपये बताया जा रहा है और हसन का कहना है कि उनका लक्ष्य है कि फिल्क 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करे। हसन ने यहां कहा, इस फिल्म को 150 करोड़ रपये की कमाई करनी होगी अन्यथ इस तरह के निवेश का कोई मतलब नहीं है। आपको अच्छी सामग्री बनानी होगी और बाद में इसकी कीमत तय करेंगे।

यही कारण है कि फिल्म का डीटीएच मूल्य उंचा है। हसन की योजना इस फिल्म को डीटीएच सेवाओं के जरिए जारी करने की है। यानी अगर आप रिलीज से पहले डीटीएच पर फिल्म देखना चाहते हैं तो आपको 1000 रपये देने होंगे। कुछ वितरकों ने हसन के इस फैसले पर नाराजगी जताई है और उनका कहना है कि इससे उनका कारोबार प्रभावित होगा। हसन ने कहा कि वे इस मुद्दे को सुलझा रहे हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.