48 साल के हुए मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान

बॉलीवुड में `मिस्टर परफेक्शनिस्ट` के नाम से प्रसिद्ध अभिनेता आमिर खान गुरुवार को 48 साल के हो गए हैं। सूत्रों पर यकीन करें तो अपने काम को एक अलग अंदाज में अंजाम देने वाले आमिर इस बार अपना जन्‍मदिन स्विट्जरलैंड में मना रहे हैं।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई : बॉलीवुड में `मिस्टर परफेक्शनिस्ट` के नाम से प्रसिद्ध अभिनेता आमिर खान गुरुवार को 48 साल के हो गए हैं। सूत्रों पर यकीन करें तो अपने काम को एक अलग अंदाज में अंजाम देने वाले आमिर इस बार अपना जन्‍मदिन स्विट्जरलैंड में मना रहे हैं।
आमिर इन दिनों स्विट्जरलैंड में हैं और उनकी अगली फिल्म `धूम 3` का क्लाइमेक्स यहां शूट किया जा रहा हैं। यह भी जानकारी है कि आमिर के लिए एक सरप्राइज पार्टी का आयोजन किया गया है और इस दौरान अभिनेत्री कैटरीना कैफ, अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा उनके साथ होंगे।
फिल्म कयामत से कयामत तक से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत करने वाले आमिर खान ने अब तक बॉलीवुड में सफलता के कई कीर्तिमान रचे हैं। 14 मार्च 1965 को मुंबई जन्मे आमिर खान न सिर्फ बेहतरीन एक्टर हैं बल्कि एक सफल प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और लेखक भी हैं। साल 2009 में आई फिल्म `3 इडियट्स` ने सफलता के नए झंडे गाड़े और इस फिल्‍म में आमिर का अभिनय आम दर्शकों तक को खूब भाया। आमिर का सामाजिक प्रेम भी नजर आया, जब टीवी शो सत्‍यमेव जयते के जरिये सामाजिक सरोकार के मुद्दे को उन्‍होंने बखूबी उठाया।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.