ब्लैकबेरी रविवार से नि:शुल्क एप्प की करेगी पेशकश

कनाडा की हैंडसेट कंपनी ब्लैकबेरी अपने बीबी10 प्लेटफार्म के उपयोक्तओं के लिए गेम, म्यूजिक सहित विभिन्न श्रेणी के एप्लीकेशन कल से नि:शुल्क या रियायती दर पर उपलब्ध कराएगी।

नई दिल्ली : कनाडा की हैंडसेट कंपनी ब्लैकबेरी अपने बीबी10 प्लेटफार्म के उपयोक्तओं के लिए गेम, म्यूजिक सहित विभिन्न श्रेणी के एप्लीकेशन कल से नि:शुल्क या रियायती दर पर उपलब्ध कराएगी।
ब्लैकबेरी के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, ब्लैकबेरी शीतकालीन त्योहारी सीजन शुरू कर रही है जिसके तहत ब्लैकबेरी वर्ल्ड पर लोकप्रिय एप्पस में से कुछ की पेशकश की जाएगी। यह पेशकश दिसंबर 2013 तक चलेगी। उन्होंने कहा कि यह पेशकश क्यू5, क्यू10, जेड10 तथा जेड30 जैसे हैंडसेट उपलब्ध कराने वालों के लिए उपलब्ध होगी। ये सभी बीबी10 प्लेटफार्म पर चलते हैं।
पहली पेशकश के तहत कंपनी एक दिसंबर से 25 दिसंबर तक हर दिन एक एप्प की नि:शुल्क पेशकश करेगी। ब्लैकबेरी वर्ल्ड में बीबी10 आपरेटिंग सिस्टम के लिए 1,40,000 एप्पस हैं।
सूत्रों के अनुसार भारत में कंपनी के 27 से 30 प्रतिशत उत्पादों की बिक्री बीबी10 प्लेटफार्म वाले उत्पादों की होती है। भारत में कंपनी के बीबी10 वाले चार एप्पस की कीमत 22,000 से 44,000 रुपये के बीच है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.