‘मोदी की जीत भारतीय कंपनियों के लिए सकारात्मक’

नरेंद्र मोदी की जबरदस्त जीत और प्रधानमंत्री पद पर उनकी ताजपोशी का भारतीय कंपनियों पर सकारात्मक असर हुआ है और विश्व की इस तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था में तेज सुधार देखने को मिल सकता है।

सिंगापुर : नरेंद्र मोदी की जबरदस्त जीत और प्रधानमंत्री पद पर उनकी ताजपोशी का भारतीय कंपनियों पर सकारात्मक असर हुआ है और विश्व की इस तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था में तेज सुधार देखने को मिल सकता है।

सिंगापुर स्थित फ्रैंकलिन इंडिया फंड के सिंगापुर स्थित पोर्टफोलियो प्रबंधक सुकुमार राजा ने कहा, एक मजबूत सरकार बनने का निश्चित तौर पर असर हुआ है। लेकिन सुधार का रख चुनावों से पहले ही शुरू हो गया था।

संडे टाइम्स ने राजा के हवाले से कहा,  उन्होंने (मोदी) अपने ट्रैक रिकार्ड के आधार पर राष्ट्रीय चुनावों को लड़ा। मोदी के सत्ता संभाले कुछ ही सप्ताह हुए हैं, लेकिन यह बहुत साफ है कि वह कुछ बड़ा अंतर लाने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं।

   

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.