`हॉलीडे` रीमेक नहीं है : अक्षय कुमार

अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म `हॉलीडे : ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी` के लिए `रीमेक` शब्द का प्रयोग होने पर शर्मिदगी महसूस करते हैं।

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म `हॉलीडे : ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी` के लिए `रीमेक` शब्द का प्रयोग होने पर शर्मिदगी महसूस करते हैं। उनके पास इस शर्मिदगी की वजह भी है। जब अक्षय से यह पूछना चाहा कि क्या `हॉलीडे` तमिल फिल्म का रीमेक है? उन्होंने कहा, "मैं इसे रीमेक नहीं कहूंगा।
उन्होंने कहा कि यह एक नई पटकथा थी और हम इसे पहले हिंदी में बनाने जा रहे थे, लेकिन ए.आर. मुरुगादॉस ने एक शर्त रखी कि वह इसे पहले तमिल में बनाना चाहते हैं। तमिल फिल्म का नाम `थुप्पाकी` है, जो वर्ष 2012 में रिलीज हुई। इसलिए मेरे लिए यह फिल्म रीमेक नहीं है।
इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी हैं। रिलायंस एंटरटेंमेंट द्वारा प्रस्तुत `हॉलीडे : ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी` छह जून को रिलीज होनी है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.