भूतहा फिल्मों की विधा को नया मोड़ देगी ‘3 ए एम’ : रणविजय सिंह

वीजे-अभिनेता रणविजय सिंह का कहना है कि उनकी नयी फिल्म ‘3 ए एम’ बॉलीवुड की दूसरी भूतहा फिल्मों से अलग है क्योंकि फिल्म में दर्शकों को डराने के लिए सस्ते हथकंडों का इस्तेमाल नहीं किया गया है।

भूतहा फिल्मों की विधा को नया मोड़ देगी ‘3 ए एम’ : रणविजय सिंह

नई दिल्ली : वीजे-अभिनेता रणविजय सिंह का कहना है कि उनकी नयी फिल्म ‘3 ए एम’ बॉलीवुड की दूसरी भूतहा फिल्मों से अलग है क्योंकि फिल्म में दर्शकों को डराने के लिए सस्ते हथकंडों का इस्तेमाल नहीं किया गया है।

31 वर्षीय अभिनेता रणविजय सिंह विशाल महाधकर निर्देशित इस फिल्म में अभिनेत्री अनिंदिता के साथ मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म सिनेमाघरों में शुक्रवार को रिलीज हुई है।

उन्होंने कहा कि यह एक साधारण प्रेम कहानी है जिसमें भूतहा कोण है। इसे दक्षिण मुंबई के बाइकुला में सचमुच में भूतहा मानी जाने वाली एक मिल में फिल्माया गया है।

रणविजय ने कहा, ‘पटकथा इस तरह लिखी गयी है कि जैसे जैसे कहानी आगे बढ़ेगी आप खुद ही डरेंगे। हमने डराने के लिए किसी चुड़ैल या कम कपड़े पहनकर नाचती औरतों जैसे किसी तरह के सस्ते हथकंडे इस्तेमाल नहीं किए हैं।’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.