23 साल की हुमैमा मलिक को 45 साल के क्रिकेटर वसीम अकरम से हो गया था प्यार

पाकिस्तानी अदाकारा हुमैमा मलिक ने अपने निजी लाइफ को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है। हुमैमा ने माना है कि पाकिस्तान के पूर्व किक्रेटर वसीम अकरम के साथ रिश्ते में थी और अभी भी दोनों अच्छे दोस्त है। हुमैमा ने कहा है कि एक वक्त उसने इस क्रिकेटर के साथ डेटिंग की थी।

23 साल की हुमैमा मलिक को 45 साल के क्रिकेटर वसीम अकरम से हो गया था प्यार

ज़ी मीडिया ब्यूरो

मुंबई: पाकिस्तानी अदाकारा हुमैमा मलिक ने अपने निजी लाइफ को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है। हुमैमा ने माना है कि पाकिस्तान के पूर्व किक्रेटर वसीम अकरम के साथ रिश्ते में थी और अभी भी दोनों अच्छे दोस्त है। हुमैमा ने कहा है कि एक वक्त उसने इस क्रिकेटर के साथ डेटिंग की थी।

अकरम के साथ अपने रिश्ते की बात कबूलते हुए हुमैमा ने कहा कि जब वह 23 साल की थीं तभी अकरम से प्यार हो गया था। अकरम की उम्र उस वक्त 45 साल थी। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक हुमैमा की शादी 18 साल की उम्र में हो गई थी लेकिन शादी के दो साल बाद उनका तलाक हो गया था।

गौर हो कि मॉडल से अदाकारा बनी हुमैमा बतौर टीवी स्टार काफी मशहूर है। उन्होंने साल 2011 में फिल्म बोल से सिने करियर की शुरूआत की थी। फिल्म राजा नटवरलाल में हुमैमा के अलावा इमरान हाशमी, परेश रावल और के के मेनन मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन कुणाल देशमुख ने किया है। यह फिल्म 29 अगस्त को रिलीज होगी। 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.