खान स्‍टार्स के साथ काम करने का मौका नहीं छोड़ूंगी: विद्या बालन

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड में अब तक खान स्टार्स के साथ काम करने की पेशकश नहीं की गई है।

खान स्‍टार्स के साथ काम करने का मौका नहीं छोड़ूंगी: विद्या बालन

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो

मुंबई : राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड में अब तक खान स्टार्स के साथ काम करने की पेशकश नहीं की गई है।

जासूसी पर आधारित ‘बॉबी जासूस’ फिल्म में निवोदित अभिनेता अली फजल के साथ काम करने वाली विद्या ने कहा कि वह ‘मसाला व्यावसायिक’ फिल्मों के लिए खुद को फिट नहीं पातीं।

विद्या ने बताया कि मैं उन लोगों के साथ काम करने का अवसर नहीं छोड़ूंगी। ऐसी कोई पटकथा, जिसमें मेरे लिए भूमिका होगी तो वह मेरे लिए रोमांचक होगा। मैंने किसी खास अभिनेता के साथ काम करने के लिहाज से कभी फिल्मों का चयन नहीं किया। उन्होंने बताया कि मैंने कभी अपने कैरियर के लिए योजना नहीं बनाई। मेरे पास जो पेशकश आई मैंने सिर्फ उन्हीं को देखा। मुझे किसी अभिनेता :जाना-पहचाना: या नये अभिनेताओं के साथ काम करना है यह सोचकर मैंने कभी अपने कैरियर को आकार नहीं दिया। मेरी सोच अलग है और मैं जिस तरह की काम कर रही हूं उससे बहुत खुश हूं।

उन्होंने कहा कि मुझे पिछले सात साल में (खान स्टार्स के साथ फिल्म) फिल्म का कोई प्रस्ताव नहीं मिला है। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो उस तरह की फिल्मों के लिए मैं खुद को फिट नहीं पाती हूं। ‘बॉबी जासूस’ के बाद मोहित सूरी की ‘हमारी अधूरी कहानी’ फिल्म में विद्या इमरान हाशमी और राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। (एजेंसी इनपुट के साथ)

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.