सलमान खान के साथ काम करना चाहती हैं जूही

अभिनेत्री जूही चावला अभिनेता आमिर खान और शाहरुख खान सरीखे सितारों के साथ काम कर चुकी हैं। वह आशा करती हैं कि एक न एक दिन सलमान खान के साथ भी किसी फिल्म में अभिनय करेंगी। जूही ने मजाकिया लहजे में बताया कि मैं उम्‍मीद करती हूं कि सलमान के साथ काम करूंगी, वह मेरे साथ काम नहीं करेंगे, क्योंकि उन्होंने इतने वर्षों में भी नहीं किया।

मुंबई : अभिनेत्री जूही चावला अभिनेता आमिर खान और शाहरुख खान सरीखे सितारों के साथ काम कर चुकी हैं। वह आशा करती हैं कि एक न एक दिन सलमान खान के साथ भी किसी फिल्म में अभिनय करेंगी। जूही ने मजाकिया लहजे में बताया कि मैं उम्‍मीद करती हूं कि सलमान के साथ काम करूंगी, वह मेरे साथ काम नहीं करेंगे, क्योंकि उन्होंने इतने वर्षों में भी नहीं किया।
उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा होता नहीं दिख रहा है। लेकिन मैंने तो कभी नहीं सोचा था कि मैं माधुरी दीक्षित के साथ काम करूंगी, इसलिए कुछ पता नहीं है। जूही और धकधक गर्ल माधुरी ने पहली बार फिल्म `गुलाब गैंग` में साथ काम किया है। जूही और सलमान साथ-साथ कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन कभी भी युगल के रूप में नहीं दिखे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.