`गुलाब गैंग` के प्रोमो से खुश हैं जूही चावला

अभिनेत्री जूही चावला जल्द `गुलाब गैंग` फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ नजर आएंगी। वह खुश हैं कि फिल्म की झलकियों से जनता के बीच उत्सुकता जगी हुई है।

मुंबई : अभिनेत्री जूही चावला जल्द `गुलाब गैंग` फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ नजर आएंगी। वह खुश हैं कि फिल्म की झलकियों से जनता के बीच उत्सुकता जगी हुई है। 46 वर्षीया जूही ने यहां मंगलवार को इंडियन प्रिंसेस सौंदर्य प्रतियोगिता के भव्य समापन पर कहा, "मैं खुश हूं कि फिल्म प्रोमो ने लोगों के बीच उत्सुकता बढ़ाई, क्योंकि आज की तारीख में हर सप्ताह कई फिल्में प्रदर्शित हो रही हैं, ऐसे में एक फिल्म के लिए जनता के बीच जगह बनाना आसान नहीं है।"
उन्होंने कहा, "लेकिन इस प्रोमो ने निश्चित रूप से जगह बनाई है और मैं इसके लिए खुश और शुक्रगुजार हूं। झलकियों की तरह हमारी फिल्म भी दिलचस्प है। कृपया इसे जरूर देखें।" सौमिक सेन निर्देशित `गुलाब गैंग` सात मार्च को प्रदर्शित होनी है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.