मेरी बेटियों को नहीं भाया मेरा सिक्स पैक ऐब्स: फरहान

अभिनेता-फिल्मकार फरहान अख्तर ने 2013 की फिल्म `भाग मिल्खा भाग` के लिए अपने शरीर पर खूब पसीना बहाया था। वह कहते हैं कि दोनों बेटियों को उनका गठा हुआ बदन कुछ खास रास नहीं आया था।

मुंबई : अभिनेता-फिल्मकार फरहान अख्तर ने 2013 की फिल्म `भाग मिल्खा भाग` के लिए अपने शरीर पर खूब पसीना बहाया था। वह कहते हैं कि दोनों बेटियों को उनका गठा हुआ बदन कुछ खास रास नहीं आया था। फरहान ने बताया, ईमानदारी से बताऊं तो मुझे नहीं लगता कि मेरे बच्चों को सिक्स पैक ऐब्स पसंद आए। मेरे ख्याल से उन्हें मुझे भागता देखना सबसे ज्यादा चिलचस्प लगा था।
हाल में अभिनेता ने उनकी बच्चियों के स्कूल में दौड़ कार्यक्रमों में भाग लिया और सभी में आगे रहे। उनकी बेटी शाक्या और अकीरा को उन पर बहुत गर्व हुआ। फिलहाल फरहान अपनी आगामी फिल्म `शादी के साइड इफेक्ट्स` के प्रचार में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा, यह फिल्म शादी और रिश्तों से बहुत जुड़ी हुई है। उम्मीद करता हूं कि सबको पसंद आए। साकेत चौधरी निर्देशित `शादी के साइड इफेक्ट्स` में विद्या बालन भी हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.