शाहरुख के साथ कोई दिक्कत नहीं : अजय देवगन

अभिनेता अजय देवगन ने शुक्रवार को कहा कि वह समझ नहीं पाते कि क्यों उन्हें और सुपरस्टार शाहरुख को एक दूसरे के विरूद्ध खड़ा कर दिया जाता है जबकि वास्तविक जीवन में उनके बीच कोई समस्या है ही नहीं।

शाहरुख के साथ कोई दिक्कत नहीं : अजय देवगन

मुम्बई : अभिनेता अजय देवगन ने शुक्रवार को कहा कि वह समझ नहीं पाते कि क्यों उन्हें और सुपरस्टार शाहरुख को एक दूसरे के विरूद्ध खड़ा कर दिया जाता है जबकि वास्तविक जीवन में उनके बीच कोई समस्या है ही नहीं।

शाहरुख खान की ‘जब तक है जान’ और देवगन की ‘सन ऑफ सरदार’ फिल्में वर्ष 2012 में दिवाली के दिन ही रिलीज हुई थी और बॉलीवुड में दोनों अभिनेताओं के बीच शीतयुद्ध चलने की चर्चा जोरों पर थी क्योंकि देवगन ने यशराज फिल्म्स पर ‘जब तक है जान’ के अधिकाधिक प्रदर्शन के लिए अपनी अच्छी बाजार स्थिति का फायदा उठाने का आरोप लगाया था।

रोहित शेट्टी की पिछली फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में नजर आए शाहरूख खान ने हाल ही में ‘सिंघम’ स्टार और शेट्टी को उनकी आगामी फिल्म ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ के लिए ट्विटर पर शुभकामनाएं दीं। अजय ने ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ के ट्रेलर लांच पर संवाददाताओं से कहा, ‘मैं उसके (शुभकामनाए के) लिए आभारी हूं। हम सभी एक दूसरे को उनकी फिल्मों के लिए बधाई देते हैं। यह ठीक भी है और उसमें कोई दिक्कत नहीं है। मुझे लगता है कि उनकी फिल्म (हैपी न्यू ईयर) का प्रोमो हमारी फिल्म में दिखाया जाएगा। मैं समझ नहीं पाता कि क्योंकि (लोग) इन बातों को मुद्दा बनाते हैं।’

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.