वास्तविक जीवन और पर्दे पर सलमान मेरे हीरो: डेजी शाह

अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘जय हो’ से अपने अभिनय की शुरूआत करने जा रही नयी कलाकार डेजी शाह को इस बात का पछतावा है कि उन्होंने सलमान की फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में काम करने से मना कर दिया था।

मुंबई : अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘जय हो’ से अपने अभिनय की शुरूआत करने जा रही नयी कलाकार डेजी शाह को इस बात का पछतावा है कि उन्होंने सलमान की फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में काम करने से मना कर दिया था।
डेजी ने कहा कि ‘‘मुझे केवल एक बात का अफसोस है कि मैंने बॉडीगार्ड में सलमान के साथ अभिनय करने से मना कर दिया। मेरा ऐसा मानना है कि आप चाहे सलमान के साथ काम करें, चाहे न करें, आपकी जिन्दगी में सलमान की मौजूदगी ही पर्याप्त है। इस नजरिये से मैं महसूस करतीं हूं कि मैंने उन्हें खो दिया। मैं उन्हें एक हीरो के रूप में देखती हूं अपने वास्तविक जीवन में भी और पर्दे पर भी..। मैं उनकी दीवानी हूं , मै उनकी आने वाली फिल्म (जय हो) में उनके साथ रोमांस कर रही हूं।’’ डेजी को करीना कपूर की दोस्त के रूप में ‘बॉडीगार्ड’ फिल्म में अभिनय करने का प्रस्ताव दिया गया था, लेकिन उन्होने इसे नकार दिया था।
उन्होंने कहा ‘‘ मुझे जिस भूमिका का प्रस्ताव मिला था उससे मैं संतुष्ट नहीं थी। उस समय मै दक्षिण की एक फिल्म में अभिनय कर रही थी और उसमें तारीख भी एक समस्या थी। मै उस प्रोजेक्ट को रोक नहीं सकती थी और मुझे एक ही बिन्दु पर केन्द्रित होना था लिहाजा मैने दक्षिण की फिल्म में अभिनय करने का फैसला किया।’’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.