चौथी बार अक्षय और सोनाक्षी सिन्हा साथ-साथ

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को आगामी फिल्म `हॉलीडे` में ले लिया गया है। यह अभिनेता अक्षय कुमार के साथ उनकी चौथी फिल्म है।

मुंबई : अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को आगामी फिल्म `हॉलीडे` में ले लिया गया है। यह अभिनेता अक्षय कुमार के साथ उनकी चौथी फिल्म है। वह कहती हैं कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि काम के दौरान वे एक मधुर संबंध रखते हैं, लेकिन यह सच है कि वे फिल्म निर्माताओं को खुश रखने के लिए समय के भी पाबंद हैं। यह जोड़ी इससे पूर्व `राउडी राठौड़`, `जोकर` और `वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा` सरीखी फिल्में साथ कर चुकी है।
सोनाक्षी ने बताया, "हॉलीडे` अक्षय के साथ मेरी चौथी फिल्म है। मेरे ख्याल से एक बार एक जोड़ी स्वीकार कर ली जाए तो लोग उन्हें पर्दे पर साथ देखना पसंद करते हैं और मेरे ख्याल से इसीलिए लोग उन्हें फिल्म में साथ लेते हैं। सोनाक्षी बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान, अजय देवगन, रणवीर सिंह, सैफ अली खान और शाहिद कपूर के साथ भी काम कर चुकी हैं।
उन्होंने कहा, किस्मत से, मेरा अपने सभी सह-कलाकारों के साथ काम करते समय बहुत अच्छा आपसी सौहार्द्र रहा। किसी ने मेरे बारे में शिकायत नहीं की और उन्होंने कभी नहीं कहा कि वे मेरे साथ काम नहीं करना चाहते। उन्हें अपनी आगामी फिल्म `हॉलीडे` फिल्म का इंतजार हैं। उनकी अन्य फिल्म परियोजनाओं में `तेवर` और प्रभुदेवा की `एक्शन जैक्सन` शामिल हैं, जो फिलहाल उन्हें व्यस्त रखे हुए हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.