सलमान के साथ मेरी फिल्म होगी खास : दीपिका

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण, हालांकि अभी तक सलमान खान के साथ पर्दे पर नजर नहीं आई हैं, लेकिन उनका कहना है कि जब कभी भी वह सलमान के साथ काम करेंगी, वह फिल्म खास होगी।

मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण, हालांकि अभी तक सलमान खान के साथ पर्दे पर नजर नहीं आई हैं, लेकिन उनका कहना है कि जब कभी भी वह सलमान के साथ काम करेंगी, वह फिल्म खास होगी। शाहरुख अभिनीत `ओम शांति ओम` से बॉलीवुड में अपना आगाज करने वाली दीपिका ने बताया कि मैं सलमान के साथ काम करना चाहती हूं। जब कभी भी मैं और सलमान साथ होंगें, वह फिल्म खास होगी।
सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म में दीपिका और सलमान के साथ होने के कयास लगाए जा रहे हैं। लेकिन दीपिका का कहना है कि फिल्म के लिए उनसे कोई संपर्क नहीं किया गया है।
`गोलियों की रासलीला राम-लीला` की सफलता का आनंद ले रहीं दीपिका ने कहा कि ये खबरें गलत हैं। फिल्म को लेकर मुझसे कोई कोई बात नहीं की गई है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.