दिल्ली की जनता चाहती है `आप` सरकार बनाए : सिसोदिया

आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि ऐसे संकेत मिल रहे हैं जिनसे लग रहा है कि दिल्ली की जनता चाहती है कि आम आदमी पार्टी सरकार बनाए।

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि ऐसे संकेत मिल रहे हैं जिनसे लग रहा है कि दिल्ली की जनता चाहती है कि आम आदमी पार्टी सरकार बनाए, लेकिन रायशुमारी के नतीजों के आने के बाद ही कोई अंतिम फैसला लिया जाएगा।
पटपड़गंज से चुनाव जीतने वाले सिसोदिया और पार्टी के कुछ दूसरे नेता आप द्वारा कांग्रेस के समर्थन से सरकार बनाने के मुद्दे पर जनता की प्रतिक्रिया जानने के लिए जनसभाएं कर रहे हैं।
सिसोदिया ने कहा, ‘ऐसे संकेत मिले हैं जिनसे लगता है कि लोग चाहते हैं कि आप सरकार बनाए लेकिन अंतिम फैसला सोमवार की सुबह रायशुमारी के नतीजों के सामने आने के बाद ही लिया जाएगा।’
उन्होंने कहा कि आप सरकार बनाएगी या नहीं यह रायशुमारी के नतीजों पर निर्भर करता है। दिल्ली विधानसभा चुनावों में करारी शिकस्त मिलने के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए आप को बिना किसी शर्त के समर्थन देने की बात कही है। कांग्रेस ने चुनावों में केवल आठ सीटें जीती हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.