`गोवा में बीजेपी-एमजीपी गठबंधन के जनक थे मुंडे`

गोवा में भाजपा नेताओं ने गोपीनाथ मुंडे को राज्य में भाजपा और महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) गठबंधन का जनक और गोवा में पार्टी की सफलता का सूत्रधार बताया। गोवा में मनोहर पार्रिकर सरकार भाजपा.एमजीपी के बीच गठबंधन से बनी सरकार है।

पणजी : गोवा में भाजपा नेताओं ने गोपीनाथ मुंडे को राज्य में भाजपा और महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) गठबंधन का जनक और गोवा में पार्टी की सफलता का सूत्रधार बताया। गोवा में मनोहर पार्रिकर सरकार भाजपा.एमजीपी के बीच गठबंधन से बनी सरकार है।
पार्टी की ओर से आयोजित श्रद्धांजलि समारोह में हिस्सा लेने के बाद मनोहर पार्रिकर ने कहा कि पार्टी और नेताओं के तौर पर हम मुंडे के मागर्दशन में आगे बढ़े। उनके असामयिक निधन से जो क्षति हुई है, उसे व्यक्त नहीं किया जा सकता है। पार्रिकर ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है कि हमने सत्ता में आने के बाद एक नेता को खो दिया।
पार्टी के वरिष्ठ नेता और स्वास्थ्य मंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने मुंडे को राज्य में भाजपा-एमजीपी गठबंघन का सूत्रधार बताया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.