सीमांध्र में 48 घंटे के बंद का आह्वान

एकीकृत आंध्र प्रदेश के समर्थकों ने पृथक तेलंगाना राज्य को मंजूरी देने के केंद्रीय मंत्रिमंडल के निर्णय के खिलाफ सीमांध्र इलाकों में शुक्रवार से 48 घंटे के बंद का आह्वान किया।

हैदराबाद : एकीकृत आंध्र प्रदेश के समर्थकों ने पृथक तेलंगाना राज्य को मंजूरी देने के केंद्रीय मंत्रिमंडल के निर्णय के खिलाफ सीमांध्र इलाकों में शुक्रवार से 48 घंटे के बंद का आह्वान किया।
आंध्र प्रदेश गैर राजपत्रित अधिकारी संघ के अध्यक्ष पी अशोक बाबू ने यहां संवाददाताओं से कहा कि लोगों को यह नहीं सोचना चाहिए कि मंत्रिमंडल की मंजूरी के साथ विभाजन का मामला समाप्त हो गया है। हमें विधानसभा और संसद में यह मामला आने पर इसका विरोध करना चाहिए। कर्मचारी अपनी हड़ताल जारी रखेंगे। हम केंद्रीय मंत्रियों के एस राव और एम एम पल्लम राजू तथा जन प्रतिनिधियों से उनकी भविष्य की योजनाओं को बारे में पूछना चाहेंगे।
उन्होंने बताया कि एकीकृत आंध्र के समर्थक कल सुबह छह बजे से शुरू हो रहे 48 घंटे के बंद के दौरान राजमार्गों पर यातायात भी बाधित करेंगे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.