बेंगलुरू स्कूल रेप केस : बच्ची के साथ हुआ था गैंगरेप, 2 जिम प्रशिक्षक गिरफ्तार

यहां के एक पब्लिक स्कूल में छह वर्षीय बच्ची के साथ कथित बलात्कार के मामले में नया मोड़ आ गया है और दो जिम प्रशिक्षकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इस मामले में स्केटिंग प्रशिक्षक की सीधी भूमिका होने से इनकार कर दिया है जिसे घटना में पहले मुख्य आरोपी बनाया गया था।

बेंगलुरू स्कूल रेप केस : बच्ची के साथ हुआ था गैंगरेप, 2 जिम प्रशिक्षक गिरफ्तार

बेंगलुरू : यहां के एक पब्लिक स्कूल में छह वर्षीय बच्ची के साथ कथित बलात्कार के मामले में नया मोड़ आ गया है और दो जिम प्रशिक्षकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इस मामले में स्केटिंग प्रशिक्षक की सीधी भूमिका होने से इनकार कर दिया है जिसे घटना में पहले मुख्य आरोपी बनाया गया था।

पूरे देश को दहलाने वाली इस घटना में अब यह बात सामने आई है कि विबग्योर हाई स्कूल में बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ था।

शहर के पुलिस आयुक्त एम एन रेड्डी ने यहां संवाददाताओं को बताया, ‘विबग्योर हाई स्कूल मामले में दो और लोगों की गिरफ्तारी के बाद बलात्कार की शिकायत अब सामूहिक बलात्कार के मामले में तब्दील की गई है।’ बलात्कार की यह घटना 2 जुलाई को हुई थी लेकिन पुलिस के पास पीड़िता के माता-पिता द्वारा शिकायत 14 जुलाई को दर्ज कराई गई थी। मामले में स्कूल की निष्क्रियता के आरोपों के बाद विरोध प्रदर्शन भी हुए थे।

रेड्डी ने कहा कि दो आरोपियों- लाल गिरी और वसीम पाशा को सोमवार रात गिरफ्तार किया गया और उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376डी (किसी अस्पताल के प्रबंधन के सदस्य या कर्मचारी द्वारा उसी अस्पताल में किसी महिला के साथ यौनाचार( के तहत मामला दर्ज किया गया। दोनों जिम प्रशिक्षक हैं।

रेड्डी ने कहा कि दोनों के खिलाफ बाल यौन अपराध संरक्षण कानून (पोक्सो) की धारा 4 और 6 भी लगाई गई हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.