कांगो की युवती के साथ दिल्ली में हुआ गैंगरेप!

कांगो की 20 वर्षीय एक युवती ने आरोप लगाया कि उसके साथ दो सेल्समैन ने दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में उसके किराए के मकान में सामूहिक बलात्कार किया।

नई दिल्ली : कांगो की 20 वर्षीय एक युवती ने आरोप लगाया कि उसके साथ दो सेल्समैन ने दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में उसके किराए के मकान में सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार घटना दोपहर साढ़े बारह बजे के करीब हुई जब मालवीय नगर के हौज रानी इलाके में कपड़ा बेचने आए दो लोगों ने उसका दरवाजा खटखटाया।
शिकायत को उद्धृत करते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘उसने सेल्समैन को अपने कमरे में आने की इजाजत दी ताकि कपड़ों को चुन सके। अचानक उन्होंने उसे दबोच लिया और बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया।’ पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर लिया है और उसे चिकित्सीय जांच के लिए भेजा है। पुलिस ने हालांकि कहा कि वह उसके दावों की जांच करने की कोशिश कर रही है क्योंकि वह अपना बयान बदल रही है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.