दिल्ली में दिन में छाया अंधेरा, बारिश से बढ़ी ठंड

मंगलवार को मौसम ने अचानक करवट ली। राजधानी दिल्ली में दिन में ही अंधेरा छा गया। दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में हल्की बूंदाबूंदी काफी देर तक होती रही।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: मंगलवार को मौसम ने अचानक करवट ली। राजधानी दिल्ली में दिन में ही अंधेरा छा गया। दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में हल्की बूंदाबूंदी काफी देर तक होती रही। बादल भी रह-रहकर गरजते रहे।
14 जनवरी के बाद ठंड के कम होने की उम्मीद की जा रही थी लेकिन अचानक हुई बूंदाबांदी से ठंड बढ़ गई है। ठंड के और बढ़ने की उम्मीद जाहिर की जा रही है। दिल्ली में घने बादल की वजह से अंधेरा छा गया है।
मौसम विभाग के मुताबिक इस हफ्ते दिल्लीवालों को ठंडी हवाओं का सामना करना पड़ सकता है। मौसम के इस उलटफेर की वजह वेस्टर्न डिस्टरबेंस बताई जा रही है। बंगाल की खाड़ी और अरब सागर की ओर से आने वाली सर्द हवाओं के कारण दिल्ली में 23 जनवरी तक बारिश की आशंका है। अगले तीन दिनों तक सुबह घने कोहरा छाए रहने की उम्मीद है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.