Facebook पर की दोस्ती, फिर किया Rape

इंटरमीडिएट की छात्रा से एक युवक ने फेसबुक पर दोस्ती कर शर्मनाक हरकत कर डाली। इस छात्र ने पहले फेसबुक के जरिए दोस्ती की और परिवार से मिलवाने के बहाने घर बुलाया और फिर रेप किया। पीड़िता यूपी में रुद्रपुर (देवरिया) की रहनेवाली है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
लखनऊ : इंटरमीडिएट की छात्रा से एक युवक ने फेसबुक पर दोस्ती कर शर्मनाक हरकत कर डाली। इस छात्र ने पहले फेसबुक के जरिए दोस्ती की और परिवार से मिलवाने के बहाने घर बुलाया और फिर रेप किया। पीड़िता यूपी में रुद्रपुर (देवरिया) की रहनेवाली है।
परीक्षाएं खत्म होने के बाद लड़की शाहपुर क्षेत्र में रहने वाले मामा के घर आई हुई थी। एक हफ्ते पहले फेसबुक के जरिए गोरखनाथ क्षेत्र के नया गांव का एक युवक उसका दोस्त बना । चैटिंग के दौरान छात्रा का मोबाइल नंबर हासिल कर युवक ने फोन पर बातचीत शुरू कर दी।
कुछ दिनों के बाद भरोसा जीता और उसके बाद अपने घरवालों से मिलवाने के बहाने दोपहर उसे घर बुलाया और उसके साथ रेप किया। छात्रा ने जब इसकी शिकायत आरोपी के पिता से की तो उन्होंने उसे भगा दिया।छात्रा के मामा की शिकायत पर गोरखपुर के गोरखनाथ थाने में युवक और उसके पिता पर केस दर्ज किया गया है।
(एजेंसी इनपुट के साथ)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.