आंध्र प्रदेश के स्कूल में नेत्रहीन बच्चों को अध्यापक ने बेरहमी से पीटा

बेंगलुरू में एक स्कूली छात्रा से हुए दुष्कर्म से देश जहां उद्वेलित है, वहीं आंध्र प्रदेश में नेत्रहीन बच्चों को बेरहमी से पीटे जाने का मामला सामने आया है।

आंध्र प्रदेश के स्कूल में नेत्रहीन बच्चों को अध्यापक ने बेरहमी से पीटा

ज़ी मीडिया ब्यूरो

नई दिल्ली : बेंगलुरू में एक स्कूली छात्रा से हुए दुष्कर्म से देश जहां उद्वेलित है, वहीं आंध्र प्रदेश में नेत्रहीन बच्चों को बेरहमी से पीटे जाने का मामला सामने आया है। काकीनाडा के एक स्कूल में तीन नेत्रहीन बच्चों को बेदर्दी से पीटे जाने का फुटेज सामने आया है। दिलचस्प बात है कि पिटाई करने वाला अध्यापक भी नेत्रहीन है।  

फुटेज जो सामने आया है उसमें अध्यापक बच्चों को बेदर्दी से पिटाई कर रहा है। बच्चे दर्द से चिल्लाते रहे और रहम की गुजारिश करते रहे, लेकिन अध्यापक को उन पर दया नहीं आई। पुलिस ने स्कूल के प्रिंसिपल और आरोपी अध्यापक को हिरासत में ले लिया है। सभी बच्चों की उम्र 10 साल से कम है।

राज्य बाल अधिकारी आयोग ने मामले की जांच शुरू कर दी है। रिपोर्ट के मुताबिक इस स्कूल में 60 छात्र पढ़ाई करते हैं। इस स्कूल में छात्रावास भी है। स्कूल चैरिटेबल है। खास बात यह भी है कि बच्चे यतीम नहीं है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.