यूपी: वाराणसी में छात्र नेता की गोली मारकर हत्या

वाराणसी के सिगरा पुलिस थाना अंतर्गत इलाके में कुछ लोगों ने 23 वर्षीय एक छात्र नेता की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। नगर पुलिस अधीक्षक सुधाकर यादव ने बताया कि छात्र नेता अभिषेक कुमार सिंह महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय का छात्र था, कल रात कुछ लोगों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

वाराणसी : वाराणसी के सिगरा पुलिस थाना अंतर्गत इलाके में कुछ लोगों ने 23 वर्षीय एक छात्र नेता की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। नगर पुलिस अधीक्षक सुधाकर यादव ने बताया कि छात्र नेता अभिषेक कुमार सिंह महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय का छात्र था, कल रात कुछ लोगों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

गाजीपुर का रहने वाला अभिषेक स्नातक तृतीय वर्ष (कला) का छात्र था और यहां किराए के एक मकान में रहता था। पुलिस ने बताया कि अभिषेक को जानने वाले किसी व्यक्ति ने उसके मोबाइल फोन पर फोन किया था और छात्र परिषद चुनाव के संबंध में चर्चा के लिए उसे सिद्धगिरीबाग स्थित एक कब्रिस्तान में मिलने के लिए बुलाया था।

पुलिस ने बताया कि इस दौरान उनके बीच तीखी बहस हुई, जिसके बाद अभिषेक को कथित तौर पर गोली मार दी गई। अभिषेक ने घटनास्थल से भागने की कोशिश की, लेकिन हमलावरों ने उसका पीछा किया और फिर से उसके सिर में गोली मारी जिसके कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हमलावर किसी मनोज कुमार सिंह की मोटरसाइकिल पर पीछे बैठा था और भागने में सफल रहा।

यादव ने बताया कि वह मनोज से पूछताछ कर रहे हैं और मामले की जांच जारी है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.