यूपी : दो वाहनों की टक्कर में 13 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश में लखीमपुर-सीतापुर हाई-वे पर शाहमौलि क्षेत्र में आज रात एक ट्रक और मैक्सी कैप की टक्कर में 13 लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी और सात लोग घायल हो गये जिसमें दो की हालत गंभीर है।

सीतापुर : उत्तर प्रदेश में लखीमपुर-सीतापुर हाई-वे पर शाहमौलि क्षेत्र में आज रात एक ट्रक और मैक्सी कैप की टक्कर में 13 लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी और सात लोग घायल हो गये जिसमें दो की हालत गंभीर है।
अपर जिलाधिकारी राजेश पाण्डेय ने बताया कि उक्त दुर्घटना आज रात उस समय हुई जब 10 टायरों वाला एक ट्रक पहले आल्टो कार से टकराया फिर अनियंत्रित होकर मैक्सी कैप से जा टकराया जिसमें कैप पर सवार 19 लोगों में से 13 की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई।
पाण्डेय ने बताया कि आल्टो पर सवार तीन लोग घायल हो गये जबकि कैप में सवार सात लोग घायल हुए इनमें से दो की हालत गंभीर है जिन्हें उपचार के लिये लखनऊ ट्रामा सेन्टर भेज दिया गया है। सात अन्य लोगों को जिला अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद ट्रक चालक और अन्य सवार लोग फरार हो गए हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.