यूपी में प्रदर्शनकारी महिलाओं पर लाठीचार्ज, लात-घूंसों से मारा

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में रसूलपुर थाना क्षेत्र में बीती रात राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत के विरोध में प्रदर्शन कर रही महिलाओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया और लात-घूंसों से मारा।

फिरोजाबाद : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में रसूलपुर थाना क्षेत्र में बीती रात राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत के विरोध में प्रदर्शन कर रही महिलाओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया और लात-घूंसों से मारा।
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, रसूलपुर थाना क्षेत्र में बीती रात राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रैक्टर की चपेट में आ जाने से दो लोगों की मौत हो गयी थी और जब यह खबर फैली कि पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को छोड़ दिया है, तो विरोध में बड़ी संख्या में महिलाएं प्रदर्शन करने सड़क पर उतर आईं तथा सुभाष चौराहे पर जाम लगा दिया।
जाम खुलवाने पहुंचे रसूलपुर थाना प्रभारी प्रकाश यादव तथा उनके साथी पुलिसकर्मियों ने महिलाओं पर लाठीचार्ज किया और कैमरे पर उन्हें महिलाओं को लात-घूंसे मारते देखा गया। जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. राकेश सिंह ने इस संबंध में बताया कि मामले की जांच करायी जा रही है और दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध उचित कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि घने कोहरे में व्यस्त चौराहे पर जाम खुलवाने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर प्रदर्शनकारी महिलाओं ने पथराव किया, जिसके कारण मजबूरन बल प्रयोग करना पड़ा। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.