टैक्सी चालकों पर हमले मामले में 8 गिरफ्तार

आस्ट्रेलिया में टैक्सी चालकों को निशाना बना कर की जा रही सशस्त्र डकैतियों के मामलों में आस्ट्रेलियाई पुलिस ने मंगलवार को मेलबर्न के पश्चिमी उपनगरीय इलाके से आठ किशोरों को गिरफ्तार किया।

मेलबर्न : आस्ट्रेलिया में टैक्सी चालकों को निशाना बना कर की जा रही सशस्त्र डकैतियों के मामलों में आस्ट्रेलियाई पुलिस ने मंगलवार को मेलबर्न के पश्चिमी उपनगरीय इलाके से आठ किशोरों को गिरफ्तार किया।
हमलावरों ने जिन टैक्सी चालकों को निशाना बनाया है उनमें एक भारतीय टैक्सी चालक शामिल है।
पुलिस ने सुबह कई स्थानों पर छापेमारी के बाद एक लडकी समेत 14 से 18 साल की उम्र के आठ लडकों को गिरफ्तार किया।
स्थानीय मीडिया की खबरों के मुताबिक पुलिस अधीक्षक रिक नुगेंट ने कहा कि कथित अपराधियों की उम्र और उनके द्वारा की गई हिंसा चौंकाने वाली है।
उन्होंने कहा, यह गंभीर चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि हम टैक्सियों को देखकर समझ पा रहे हैं कि टैक्सी चालकों के खिलाफ कितनी हिंसा की गई है। इस तरह के अपराधों में इस उम्र के लोगों का शामिल होना बहुत ही चिंता का विषय है।
ज्ञात हो कि रविवार मध्य रात्रि के बाद करीब डेढ घंटे के अंदर पांच टैक्सियों को निशाना बनाया गया था और टैक्सियों में तोडफोड करने के साथ ही टैक्सी चालकों को मारपीट कर उनसे लूटपाट की गई थी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.