मुम्बई में भारी बारिश से जनजीवन थमा

देश की आर्थिक राजधानी मुम्बई में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। भारी बारिश से रेल और सड़क यातायात व्यवस्था चरमरा गई है जिससे आने-जाने वालों को भारी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है।

मुम्बई : देश की आर्थिक राजधानी मुम्बई में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। भारी बारिश से रेल और सड़क यातायात व्यवस्था चरमरा गई है जिससे आने-जाने वालों को भारी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग के प्रवक्ता के मुताबिक अगले 24 घंटों में और भी बारिश हो सकती है।
गुरुवार सुबह 9 बजे तक कोलाबा में 21 मिलीमीटर और सांताक्रूज में 75 मिलीमीटर वर्षा दर्ज की गई। बारिश के चलते ज्यादातर ट्रेनें देरी से चल रही हैं और सड़कों पर पानी भर गया है।
गौरतलब है कि इस साल मुम्बई में मानसून काफी देर से दस्तक दी है और 10 जून की तय तारीख तक मानसून के ना पहुंचने के कारण बृहनमुम्बई नगर निगम ने चेतावनी दी है कि मुम्बई वालों पानी की किल्लत का सामना भी करना पड़ सकता है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.