कबीर खान ने सलमान और कैटरीना में नोकझोंक होने की पुष्टि की

फिल्म एक था टाइगर के निर्देशक कबीर खान ने एक समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में कहा है कि ऐसा हुआ था। यानी सलमान और कैटरीना के बीच यह नोकझोंक उनके ड्रेस को लेकर हुई थी।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली: याद होगी आपको वह खबर जिसमें यह कहा गया था कि फिल्म एक था टाइगर के सेट पर सलमान खान को कैटरीना कैफ का ड्रेस नागवार गुजरा और उन्होंने कैटरीना कैफ को गालियां दी और दोनों के बीच नोक-झोंक हुई।
यह भी कहा गया था कि सलमान को कैटरीना का ड्रेस इतना खराब लगा कि उन्होंने कैटरीना को पीटा भी। लेकिन अब खबर की थोड़ी-थोड़ी पुष्टि होती दिख रही है।
फिल्म एक था टाइगर के निर्देशक कबीर खान ने एक समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में कहा है कि ऐसा हुआ था। यानी सलमान और कैटरीना के बीच यह नोकझोंक उनके ड्रेस को लेकर हुई थी। सलमान नाराज हो गए थे और यह नाराजगी कैटरीना के पहने गए कपड़े को लेकर थी।
कबीर खान ने कहा कि मैं साफ तौर पर कहंगा कि फिल्म में मुझे और सलमान को एक साथ आने में थोड़ा वक्त लगा। क्योंकि फिल्म के दृश्यों और भूमिकाओं को लेकर हम दोनों में थोड़ा अलग सोचते थे। उन्होंने कहा कि सलमान फिल्म के सेट पर अपने समय पर पहुंचते है। वह अपनी दिन की शुरुआत देर से करते हैं। लेकिन सेट पर जाने से पहले उन्हें मालूम होता है कि उन्हें करना क्या है। जब वो सेट पर मौजूद होते है तो वह आपके लिए उपलब्ध होते हैं। यानी वह अपना बेस्ट देते हैं।
कबीर ने यह भी कहा कि सलमान और कैटरीना अपने पोशाकों और दृश्यों को लेकर संजीदा थे। इन चीजों को लेकर उनमें एक खास समझ थी। यहां तक की कई बार सलमान कैटरीना से उनकी राय लेते थे। कबीर ने कहा कि साथ ही यह भी सच है कि एक बार सलमान एक गाने में कैटरीना के कपड़े को लेकर नाराज हो गए थे। कैटरीना ने पीले स्कर्ट पर काले रंग का ब्लाउज पहना था और उस ब्लाउज में एक जगह पर कट सलमान को पसंद नहीं आया और उन्होंने कैटरीना से झगड़ा किया। यह नोकझोंक देर तक चली थी।
सलमान और कैटरीना की फिल्म एक था टाइगर 15 अगस्त को रिलीज हो रही है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.