'मेडिसन स्क्वॉयर गार्डेन में 360 डिग्री के घूमते मंच पर मंत्रमुग्ध करते रहे मोदी'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करीब 20 हजार अनिवासी भारतीयों ने उस समय तालियों की गड़गड़ाहट से भव्य स्वागत किया जब वह मेडिसन स्क्वायर गार्डेन में 360 डिग्री के घूमते मंच से लोगों को संबोधित कर रहे थे।

'मेडिसन स्क्वॉयर गार्डेन में 360 डिग्री के घूमते मंच पर मंत्रमुग्ध करते रहे मोदी'

न्यूयार्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करीब 20 हजार अनिवासी भारतीयों ने उस समय तालियों की गड़गड़ाहट से भव्य स्वागत किया जब वह मेडिसन स्क्वायर गार्डेन में 360 डिग्री के घूमते मंच से लोगों को संबोधित कर रहे थे।

केसरिया रंग का नेहरू जैकेट और पीला कुर्ता पहने मोदी ने खचाखच भरे इंडोर स्टेडियम के लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने 360 डिग्री के घूमते मंच से लोगों को संबोधित किया जिसमें अमेरिकी सीनेटर और कांग्रेस सदस्य शामिल थे। इंडोर स्टेडियम में मौजूद श्रोताओं में पुरूष, महिलाएं और बच्चे शामिल थे जिन्होंने कई बार तालियों की गड़गड़ाहाट से मोदी का स्वागत किया और जय हिंद के नारे लगाये। ये सभी लोग अमेरिकी धरती पर प्रधानमंत्री के संबोधन से काफी उत्साहित महसूस कर रहे थे।

मोदी के संबोधन से पहले रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम हुआ जिसमें गायिका कविता कृष्णमूर्ति एवं उनके पति मशहूर वायलिन वादक एल सुब्रमण्यम ने अपनी प्रस्तुति पेश की। जब दोनों की प्रस्तुति चल रही थी तब एक चित्रकार ने मंच पर मोदी का विशाल चित्र बनाया।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.