गाजा में इजरायली हमला बदस्‍तूर जारी, मरने वालों की संख्या 701 हुई

फिलीस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि दक्षिणी गाजा पट्टी के खान युनिस शहर में इजरायली हमले में गुरुवार को छह फिलीस्तीनी नागरिकों की मौत हो गई। इसके साथ ही इजरायली हमलों में मरने वाले लोगों की संख्या 701 हो गई है।

गाजा में इजरायली हमला बदस्‍तूर जारी, मरने वालों की संख्या 701 हुई

गाजा : फिलीस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि दक्षिणी गाजा पट्टी के खान युनिस शहर में इजरायली हमले में गुरुवार को छह फिलीस्तीनी नागरिकों की मौत हो गई। इसके साथ ही इजरायली हमलों में मरने वाले लोगों की संख्या 701 हो गई है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, मंत्रालय के प्रवक्ता अशरफ अल-कद्र ने कहा कि आठ जुलाई से शुरू हुए हमले में अब तक 701 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है वहीं 4,500 लोग घायल हुए हैं। इन हमलों में चार इजरायली नागरिक और 28 जवान भी मारे गए हैं। गाजा में इजरायल और फिलीस्तीन के बीच जारी संघर्ष को समाप्त करने की क्षेत्रीय और अंतर्राष्ट्रीय कोशिशों का अब तक कोई नतीजा नहीं निकला है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.