गिरफ्तार आतंकियों का लापता विमान से संबंध नहीं : पुलिस

मलेशियाई पुलिस ने आज उस रिपोर्ट को खारिज कर दिया कि रहस्यमय स्थिति में लापता विमान के सिलसिले में हाल ही में गिरफ्तार किए गए 11 कथित आतंकवादियों से पूछताछ की जा रही है।

कुआलालंपुर : मलेशियाई पुलिस ने आज उस रिपोर्ट को खारिज कर दिया कि रहस्यमय स्थिति में लापता विमान के सिलसिले में हाल ही में गिरफ्तार किए गए 11 कथित आतंकवादियों से पूछताछ की जा रही है।
ब्रिटिश मीडिया में प्रकाशित एक खबर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पुलिस महानिरीक्षक खालिद अबु बाकर ने कहा, ‘यह बकवास है। इसका विमान से कोई लेना देना नहीं है।’ मलेशियाई समाचार पत्र स्टार के अनुसार मलेशिया की आतंकवाद विरोधी इकाई ने पिछले हफ्ते आतंकवादी समूह को निशाने पर लिया था। समझा जाता है कि इस समूह का सीरिया और दक्षिणी फिलीपीन में नेटवर्क है।
डेली मिरर ने कल खबर दी थी कि 11 गिरफ्तार कथित आतंकवादियों का अलकायदा से संपर्क था और उनसे आठ मार्च को लापता हुए विमान के बारे में पूछताछ की जा रही है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.