हिना के बारे में छप रही खबरें बकवास: फिरोज गुलजार

पाकिस्तान की विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार के पति फिरोज गुलजार ने उनके दांपत्य जीवन में मतभेदों की अफवाहों को बकवास करार दिया और उन्हें उनकी पत्नी की छवि खराब करने के अभियान का हिस्सा करार दिया।

इस्लामाबाद : पाकिस्तान की विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार के पति फिरोज गुलजार ने उनके दांपत्य जीवन में मतभेदों की अफवाहों को बकवास करार दिया और उन्हें उनकी पत्नी की छवि खराब करने के अभियान का हिस्सा करार दिया।
पंजाब प्रांत के उद्योगपति गुलजार के हवाले से जियो न्यूज चैनल ने गुरुवार को कहा कि उनकी पत्नी की छवि खराब करने का अभियान बकवास है और यह इस लायक भी नहीं है कि इस पर टिप्पणी की जाए।
उन्होंने आगे कहा कि ‘ऐसी गंदगी के लिए कोई जगह नहीं है’ और वह ऐसी ‘‘सोशल मीडिया गप्पबाजी’’ पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे ।
एक छोटे से बांग्लादेशी टेबलायड द्वारा बिना किसी सबूत के हिना रब्बानी खार और राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के बेटे बिलावल भुट्टो के बीच कथित संबंधों की रिपोर्ट प्रकाशित किए जाने के बाद से ऐसी अटकलें लगायी जा रही हैं कि खार और गुलजार की शादी खतरे में है ।
लजार ने कहा कि उनके चचेरे भाइयों ने उनकी पत्नी को लेकर प्रकाशित रिपोटरे की जानकारी दी । उन्होंने कहा कि इंटरनेट पर उपलब्ध यह रिपोर्ट ‘‘पढ़ने लायक नहीं है ।’’ गुलजार के हवाले से कहा गया है कि उन्हें इन रिपोटरे की विस्तृत जानकारी नहीं है ।
अपनी पत्नी से विलगाव संबंधी अफवाहों के बारे में गुलजार ने कहा कि वे ऐसे किसी मुद्दे पर विचार नहीं कर रहे हैं ।
उन्होंने यह भी कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसी गप्पबाजी के पीछे जो लोग हैं उन्होंने उनकी दो बेटियों को भी इस मामले में घसीट लिया है ।
गुलजार ने कहा कि यह अफसोसजनक है कि पाकिस्तान में इस प्रकार की कोई व्यवस्था नहीं है जिससे ऐसे ‘अफवाह फैलाने वालों ’की पहचान की जा सके ।
उन्होंने अमेरिकी प्रशासन द्वारा इस मामले की जांच कराए जाने को कहने संबंधी सुझाव को दरकिनार करते हुए कहा, ‘‘उनसे जांच करने को कहना उचित नहीं होगा।’’ इस समय संयुक्त राष्ट्र महासभा में भाग लेने के लिए राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के प्रतिनिधिमंडल में शामिल होकर अमेरिका गयीं खार ने भी ऐसे ‘निंदनीय मामले ’ में टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.