महविश के जेठ ने दम तोड़ा, गांव में सुरक्षा बढ़ी

उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर जनपद के सामूहिक आत्महत्या कांड में बुरी तरह झुलसे महविश के जेठ युसुफ ने रविवार को दिल्ली के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया। महविश का कहना है कि इस प्रकरण को लेकर वह प्रदेश के मुख्यमंत्री से मिलने जाएगी। युसुफ का शव पोस्टमार्टम के बाद आज शाम तक उसके गांव पहुंचने की संभावना है।

बुलन्दशहर : उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर जनपद के सामूहिक आत्महत्या कांड में बुरी तरह झुलसे महविश के जेठ युसुफ ने रविवार को दिल्ली के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया। महविश का कहना है कि इस प्रकरण को लेकर वह प्रदेश के मुख्यमंत्री से मिलने जाएगी। युसुफ का शव पोस्टमार्टम के बाद आज शाम तक उसके गांव पहुंचने की संभावना है।
बुलन्दशहर के एसएसपी गुलाब सिंह ने बताया कि भाटगढ़ी में सुरक्षा को लेकर आवश्यक निर्देश दिए हैं। गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
उल्लेखनीय है कि 12 जून को कथित रूप से पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर महविश और उसके परिजनों ने मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्महत्या का प्रयास किया था। इसमें यूसुफ 95 प्रतिशत जल गया था। महविश के पति अब्दुल हकीम की हत्या का युसुफ चश्मदीद गवाह था। युसुफ के दो बेटी व दो बेटे हैं, जिनमें से एक विकलांग बताया गया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.