'पोर्न स्टार को वेश्या नहीं समझें'

बिग बॉस सीजन 5 में अपना जलवा दिखाने आई सनी लियोने ने कहा है कि वेश्या और अदाकार में जमीन आसमान का फर्क होता है।

मुंबई: बिग बॉस सीजन 5 में अपना जलवा दिखाने आई सनी लियोने ने कहा है कि वेश्या और अदाकार में जमीन आसमान का फर्क होता है।

 

लियोने को सेंसेशनल पोर्न स्टार कहा जाता है इसपर उन्होंने कहा कि कि अक्सर लोग यह समझ लेते हैं कि पोर्न स्टार और जिस्मफरोशी का धंधा करने वालों में कोई अंतर नहीं होता लेकिन मैं बता दूं कि दोनों में जमीन आसमान का अंतर है। एक वेश्या और एक अदाकारा में कोई तालमेल नहीं है।

 

भारतीय मूल की कनाडाई अभिनेत्री सनी लियोन उर्फ केरन मल्होत्रा ने अपनी छवि के विपरीत बिग बॉस के घर में परम्परागत भारतीय परिधान में प्रवेश किया। सनी ने कढ़ाईदार लहंगा-चोली और'मांग टीका आदि पहन कर डोली में बैठकर शनिवार को घर में प्रवेश किया। इसके अलावा उन्होंने डोली से उतर कर टशन' फिल्म के गाने छलिया-छलिया पर डांस भी किया।

 

एडल्ट फिल्मों से अपना फिल्मी सफर शुरू करने वाली करेन ने खासी सफलता 2008 से प्राप्त की। इससे पहले वो फिल्मो लेस्बियन रोल्स करती थीं लेकिन वो अब हर तरह की पोर्न फिल्में करती है, जिसे करने में उन्हें खासा मजा आता है। (एजेंसी )

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.