प्रियंका चोपड़ा को लेकर शाहरूख के सब्र का बांध टूटा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान के बीच कथित रिश्‍तों को लेकर तो लंबे अरसे से बातें हो रही हैं। इसमें कितनी सच्‍चाई है यह तो पता नहीं, पर इस रिश्‍ते को लेकर कहा जाता है कि शाहरूख की निजी जिंदगी में भी उथलपुथल मची थी।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई : अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान के बीच कथित रिश्‍तों को लेकर तो लंबे अरसे से बातें हो रही हैं। इसमें कितनी सच्‍चाई है यह तो पता नहीं, पर इस रिश्‍ते को लेकर कहा जाता है कि शाहरूख की निजी जिंदगी में भी उथलपुथल मची थी।
कुछ फैंस को लगता है कि प्रियंका ने अपने मोहपाश में शाहरूख खान को फांस लिया है, लेकिन न तो किंग खान और न प्रियंका चोपड़ा ने इस बारे में कोई बात की और कभी खुलकर खंडन किया। हाल में शाहरूख खान जब एक अवार्ड फंक्शन में गए थे, तो उस समय उनके सब्र का बांध टूट पड़ा।
शाहरूख खान ने कहा कि उन्हें इस बात से काफी ठेस पहुंची है कि लोग उनके और प्रियंका के रिश्ते पर ऊंगली उठा रहे हैं, बल्कि वो सिर्फ मेरी अच्छी दोस्त है, इससे ज्यादा कुछ नहीं। अभिनेता का कहना था कि मुझे नहीं पता कि इस तरह की बात करके लोग साबित क्या करना चाहते हैं। मैं महिलाओं की बहुत इज्जत करता हूं, इसलिए मुझे अच्छा नहीं लग रहा कि मेरे कारण किसी महिला का नाम खराब हो रहा है।
हालांकि किंग खान इतना कह कर चलते बने, लेकिन यह नहीं बता पाए कि आखिर वह इस मसले पर सफाई क्यों दे रहे हैं। बता दें कि शाहरूख की पत्‍नी गौरी खान प्रियंका को पसंद नहीं करती हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सलमान खान के साथ अपनी नजदीकियां बढ़ाने में जुटी हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.