कर्क, सिंह समेत ये राशि वाले तिजोरी में बना लें जगह, अचानक मिलेगा खूब सारा पैसा, ये है खास वजह
Advertisement
trendingNow11775258

कर्क, सिंह समेत ये राशि वाले तिजोरी में बना लें जगह, अचानक मिलेगा खूब सारा पैसा, ये है खास वजह

Mars-Jupiter Yuti: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कई सालों बाद मंगल और गुरु ने मिलकर नवपंचम राजयोग का निर्माण किया है. इससे 4 राशि वालों को धनलाभ और भाग्योदय के योग बन रहे हैं. जानें इन राशियों के बारे में.

 

navpancham rajyog mangal guru yuti 2023

Navpancham Rajyog Benefits: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह गोचर करता है तो अन्य ग्रहों के साथ युति बनाकर कई शुभ और अशुभ योगों का निर्माण करता है. बता दें कि ऐसे ही इस समय मंगल और गुरु के संयोग से नवपंचम राजयोग का निर्माण हो रहा है. मंगल ने 1 जुलाई को कर्क से निकलकर सिंह राशि में प्रवेश किया है. बता दें कि कर्क मंगल की नीच राशि मानी जाती है. 

ऐसे में गुरु और मंगल के योग से नवपंचम राजयोग का निर्माण हो रहा है. इस शुभ योग के बनने से वैसे कई राशि वालों को विशेष लाभ होने जा रहा है. वहीं, 4 राशि के जातकों को धनलाभ और सफलता के योग बन रहे हैं. जानें इन भाग्यशाली राशियों के बारे में. 

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नवपंचम योग को बहुत ही शुभ माना गया है. मंगल और गुरु के संयोग से इस योग का निर्माण हो रहा है, जो कि मेष राशि वालों के लिए विशेष रूप से लाभदायी है. बता दें कि इस समय मेष में गुरु और सिंह राशि में मंगल विराजमान हैं. इस कारण गुरु की दृष्टि मंगल पर पड़ रही है. ऐसे में मेष राशि के जातकों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. साथ ही, कोई शुभ समाचार मिल सकता है. नौकरी में सफलता पाने के लिए ये समय बहुत अच्छा है. इतना ही नहीं, प्रभावशाली लोगों से आपको मेल-मिलाप करना होगा. 

कर्क राशि

बता दें कि नवपंचम राजयोग कर्क राशि वालों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. इस दौरान इन राशि के जातकों को अचानक से धन लाभ होगा. लेन-देन के मामलों में आप लोगों को जीत हासिल होगी. इस अवधि में किसी भी तरह की खरीदारी आपके लिए शुभ साबित होगी. इसके साथ ही, नौकरीपेशा लोगों को लाभ के अच्छे अवसर मिल सकते हैं. वहीं, धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है. 

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु और मंगल के संयोग से बनने वाला नवपंचम राजयोग सिंह राशि वालों के लिए भी लाभकारी होगा. बता दें कि गुरु भाग्य स्थान से मंगलदेव पर दृष्टि रख रहे हैं. ऐसे में आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. वहीं, किसी भी अधूरे कार्य में आपको सफलता हासिल होगी. व्यापार में अच्छा मुनाफा होने के योग बनते नजर आ रहे हैं.  इस योग के कारण छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में कई तरह के अवसर प्राप्त होंगे. 

तुला राशि 

बता दें कि करियर और व्यापार के नजरिए से नवपंचम राजयोग बहुत ही शुभ साबित होने वाला है. इस समय आपकी इनकम में अच्छा इजाफा होगा. वहीं, जीवनसाथी का भी भरपूर साथ मिलेगा. मन प्रसन्न रहेगा. इसके साथ ही, आपके द्वारा बनाई गई योजना में आपको सफलता की प्राप्ति होगी. किसी को उधार दिया पैसा जल्द वापस मिलने की संभावना है. 

Masalon Se Kare Totke: मसालों में भी है किस्मत चमकाने की ताकत, ये टोटके रातोंरात बनाएंगे करोड़पति
 

Gangajal Ke Upay: शिवलिंग पर गंगाजल चढ़ाने से होती है मोक्ष की प्राप्ति, साक्षात महादेव देते हैं दर्शन
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)  
   

Trending news